Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

अनंतनाग में मुठभेड़ जारी, 2-3 आतंकी छिपे होने की आशंका

श्रीनगर - जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों को बीच मुठभेड़ हो रही है। सुरक्षाबलों को अनंतनाग जिले के श्रीगुफवाड़ा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली, जिसके बाद शुक्रवार तड़के सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया। माना जा रहा है कि दो या तीन आतंकी छिपे हो सकते हैं।
सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरा 
सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है। दोनों ओर से गोलीबारी की जा रही है। बताया जा रहा है कि खुफिया सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने श्रीगुफवाड़ा इलाके में ये कार्रवाई शुरू की। 
पुलवामा में भी सेना का सर्च ऑपरेशन शुरू
बता दें कि दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में भी सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन शुरू किया है। जानकारी के अनुसार पुलवामा के काचीपोरा इलाके में आतंकी मौजूदगी के इनपुट्स मिलने के बाद सेना ने सर्च ऑपरेशन चलाया। 
सेना ने मार गिराए जैश के तीन आतंकी
बता दें कि दो दिन पहले ही पुलवामा जिले में सेना और जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान तीन आतंकियों को मार गिराया जा चुका है। इन आतंकियों के पास से एके-47 राइफल समेत अन्य सामान बरामद हुए थे। वहीं ऑपरेशन के दौरान सेना ने उस घर को भी उड़ा दिया था, जिसमें आतंकी छिपे थे। इसका वीडियो भी सामने आया था। 

Post a Comment

0 Comments