INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

बुआ ने शराब पिलाकर अपने प्रेमी से भतीजी का कराया रेप

नई दिल्ली  -  देश की राजधानी दिल्ली में एक शर्मसार कर देने वाली घटना घटी है। एक महिला ने अपनी ही भतीजी को जबरदस्ती शराब पिलाई फिर बॉयफ्रेंड से उसका रेप करवाया। 

बता दें कि 22 अप्रैल की रात को 13 साल की भतीजी को महिला शाहाबाद डेयरी के पास सुनसान इलाके में लेकर गई। इस मामले की जानकारी तब मिली जब पीड़िता पिता ने उसके शरीर से खून बहते हुए देखा। बच्ची को तुरंत बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया।  वहां डॉक्टरों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म की बात कही। पुलिस के मुताबिक, बच्ची को 24 घंटे के लिए अस्पताल में रखा गया है। बच्ची की हालत फिलहाल खतरे से बाहर है।



रोहिणी के डीसीपी रजनीश गुप्ता ने जानकारी दी कि आरोपी महिला (30) को अरेस्ट कर लिया गया है और उसे जेल भेज दिया गया है। आरोपी मुकेश कुमार (30) अभी फरार है।


डीसीपी ने बताया कि आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। इस मामले की जांच कर रहे एक पुलिसकर्मी ने बताया है कि मासूम पीड़िता की मां नहीं है।

वह अपने पिता के साथ शाहाबाद डेयरी में रहती है। उसकी चाची पड़ोस में रहती है और वही उसकी देखभाल भी करती है। जांच के दौरान पता चला कि आरोपी महिला के मुकेश नाम के शख्स से संबंध है, जो ट्रक ड्राइवर था।

कोई टिप्पणी नहीं