INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

पत्रकार को मिली जान से मारने की धमकी,पुलिस नही कर रही कोई ठोस कार्यवाही*



1 माह पहले  डीजीपी ऑफिस मे प्रार्थना पत्र दिया गया था थाना काकोरी ने अब तक नहीं हुई कोई ठोस कार्रवाई क्या पुलिस प्रशासन इंतजार कर रहा है पत्रकार की हत्या होने का..???

लखनऊ-राजधानी के दुब्बगा निवासी मो0 शाहिद जो की INA NEWS में क्राइम रिपोर्टर के पद पर है। मो0 शाहिद को पारस बिल्डर के मालिक मुस्तकीम व उनके गुर्गों ने जान से मारने की धमकी दिया है। दबंगों ने 1 माह पहले मो0 शाहिद के पिताजी पर काफी दबाव बनाया। जिसके चलते मो0 शाहिद ने काकोरी थाना को प्रार्थना पत्र देकर सूचित किया। लेकिन अभी तक काकोरी थाने की तरफ से कोई ठोस कार्यवाही नही की गयी है। जिसके चलते पीड़ित मो0 शाहिद व उसका परिवार सहमा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक पारस बिल्डर के मालिक मुस्तकीम से दो साल पहले मो0 शाहिद ने दुबग्गा स्थित कांपलेक्स में 36 नंबर दुकान बिल्डर मुस्तकीम से खरीदी थी। जिसका पैसा देकर विक्रय रसीद मय हस्ताक्षर प्राप्त कर लिया। अब काफी समय से अपनी दुकान की रजिस्ट्री कराने को मुस्तकीम से कहता है तो उक्त मुस्तकीम पीड़ित मो0 शाहिद से धोखाधड़ी और जालसाजी कर दुकान का बैनामा करने में हिला हवाली कर रहा है अपने गुर्गों द्वारा पीड़ित को डरा धमका रहा है। कहता है ज्यादा दुकान के चक्कर में पड़ोगे तो तुम्हें व परिवार को जान से मरवा देंगे कुछ दिन पहले उपरोक्त मुस्तकीम वा अन्य साथियों के साथ कई बार पीड़ित को डरा धमका चुका है। जिससे पीड़ित मो0 शाहिद को जान का खतरा बना रहता है।
थाना काकोरी विपक्षी गणों का दे रहा है साथ जिसके चलते नहीं लिख रही हैं F.I.R
सभी पत्रकार भाइयों से अनुरोध है इस खबर को छापने व चलाने का कष्ट करें आप की महान दया होगी.।

क्राइम रिपोर्टर
मोहम्मद शाहिद
मोबाइल नंबर 9935900012 9455131309

No comments