INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

कांग्रेस-बसपा गठबंधन न होने पर प्रभात झा ने कसा तंज- जो कमजोर लोग होते हैं वह गठबंधन करते हैं

गजेन्द्र वर्मा:-

कांग्रेस-बसपा गठबंधन न होने पर प्रभात झा ने कसा तंज- जो कमजोर लोग होते हैं वह गठबंधन करते हैं

- राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे को लेकर समीक्षा करने आए सांसद प्रभात झा ने मीडिया से कहा

- ज्योतिरादित्य पर भी साधा निशाना कहा- अब गुना-शिवपुरी उनका गढ़ नहीं रहा


शिवपुरी। 

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राज्य सभा सांसद प्रभात झा ने कांग्रेस और बसपा के बीच गठबंधन को लेकर बात न बन पाने पर तंज कसा है। श्री झा ने दोनों ही पार्टियों पर तंज कसते हुए कहा कि जो कमजोर लोग होते हैं वह गठबंधन करते हैं। श्री झा शुक्रवार को शिवपुरी दौरे  पर थे। इस दौरान सर्किट हाउस में पत्रकारों ने जब श्री झा से सवाल किया कि मप्र में कांग्रेस और बसपा के बीच आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर लंबी बातचीत के बाद भी गठबंधन नहीं हो पाया है। तो इस पर प्रभात झा ने कहा कि मप्र में भाजपा किसी से गठबंधन नहीं करती है। गठबंधन वह लोग करते हैं जो कमजोर होते हैं। श्री झा ने कहा कि मप्र में भाजपा पूरी ताकत से चुनाव लड़ेगी और इस बार 200 पार का जो नारा है उसे हासिल किया जाएगा। मप्र में विकास को अपना एजेंडा बताते हुए उन्होंने कहा कि मप्र में चौथी बार भाजपा की सरकार फिर से आएगी। श्री झा ने शुक्रवार को अपने दौरे के दौरान भाजपा संगठन पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं की बैठक ली जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के 9 अक्टूबर को शिवपुरी दौरे को लेकर समीक्षा की गई। 

ज्योतिरादित्य का गढ़ नहीं रहा गुना-शिवपुरी

पत्रकारों ने जब उनसे पूछा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ में अमित शाह के सम्मेलन में आने को क्या समझा जाए तो इस पर श्री झा ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि गुना-शिवपुरी अब ज्योतिरादित्य सिंधिया का गढ़ नहीं रहा। उन्होंने कहा कि इस संसदीय क्षेत्र में अब हम जीत रहे हैं और आने वाले समय में और अच्छे परिणाम भाजपा के पक्ष में आएंगे। कोलारस व मुंगावली उपचुनाव में मिली हार को लेकर अपनी प्रतिक्रिया में उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस की सीटे थीं और वहां पर पहले की अपेक्षा ज्यादा वोट भाजपा को मिले हैं। 

यशोधरा की नाराजगी वाले प्रश्न पर सीधा जवाब देने से बचे

प्रभात झा से जब पत्रकारों ने पूछा कि पिछले दिनों भोपाल में एक कार्यक्रम में राजमाता विजयाराजे सिंधिया की तस्वीर न होने पर खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया नाराज हो गईं थीं आखिर वह संगठन से नाराज क्यों हैं? इस पर सीधा जवाब देने की बजाए प्रभात झा ने कहा कि वह हमसे नाराज नहीं है। आपको यह नाराजगी दिखती है। इसी तरह करैरा के दो पूर्व भाजपा विधायकों के बीच चल रही रस्साकसी पर भी वह बोले- इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। 

No comments