INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

UP Chunav 2022: कल वाराणसी आ रहे पीएम मोदी

वाराणसी  : विधानसभा चुनाव में भाजपा के बूथ कार्यकर्ताओं को प्रबंधन का गुर सिखाने एक दिवसीय दौरे पर 27 फरवरी को अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंडल के हर पदाधिकारी से फीडबैक लेंगे। सम्मेलन के दौरान पीएम मोदी कार्यकर्ताओं के बीच जाएंगे।

इसके लिए कार्यक्रम स्थल पर प्रत्येक मंडल के हिसाब से 37 ब्लाक बनाए गए हैं। ब्लाक के बीच बने 15 फीट के रास्ते से ई कार्ट पर बैठकर पीएम कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। इसके बाद संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय परिसर में पूर्वांचल के चुनाव अभियान में जुटे प्रमुख पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।
प्रधानमंत्री 27 फरवरी को करीब तीन घंटे के प्रवास पर वाराणसी आएंगे। वह 27 फरवरी को पूर्वाह्न 11 बजे विशेष विमान से बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे और यहां से हेलीकाप्टर से पुलिसलाइन आएंगे। पुलिस लाइन से सड़क मार्ग से विश्वविद्यालय जाएंगे। भाजपा इस रूट पर रोड शो की तैयारी में जुटी है।

विश्वविद्यालय में करीब 20 हजार बूथ पदाधिकारियों के सम्मेलन में मंडल के हिसाब से कार्यकर्ताओं को बैठाया जाएगा। इसके लिए शहर के 13 और जिले के 20 मंडल के 20 हजार 113 कार्यकर्ताओं की सूची तैयार की गई है। पीएम संवाद से पहले प्रत्येक मंडल के कार्यकर्ताओं के बीच जाएंगे।

पीएम के संबोधन के बाद एक बड़ी बैठक यहां होगी। इसमें पूर्वांचल के चुनाव प्रचार अभियान की रणनीति तैयार होगी। उधर, तैयारियों में जुटे पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक गुजरात के प्रदेश संगठन मंत्री रत्नाकर ने की। उन्होंने कहा, पीएम मोदी के आगमन से पहले सभी तैयारियों को पुख्ता कर लें ताकि किसी प्रकार की कोई कमी न रहे।

प्रधानमंत्री के आगमन को देख छोटी से छोटी चीजों पर बारीकी से ध्यान रखें और एक-दूसरे से समन्वय बना कर रखें ताकि कार्य में आसानी हो। पीएम मोदी की प्रमुख बैठक बूथ पदाधिकारियों के साथ है। जिन पदाधिकारियों को बैठक में हिस्सा लेना है, उनके पास समय रहते ही प्रवेशिका पहुंचा दी जाए और उनके लाने और ले जाने के लिए वाहन की व्यवस्था सुनिश्चित करें।

उन्होंने पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी कि बूथ पदाधिकारी पार्टी की टोपी और पटका पहनकर झंडे के साथ समय से कार्यक्रम स्थल पर पहुंच जाएं। देर शाम मंडलायुक्त दीपक अग्रवाल, पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश और भाजपा की ओर से कार्यक्रम संयोजक अशोक चौरसिया, धर्मेंद्र सिंह, नवरतन राठी, जगदीश त्रिपाठी सहित अन्य लोगों ने तैयारियों का जायजा लिया।

No comments

Welome INA NEWS, Whattsup : 9012206374