INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

LIVE सभी सीमाओं पर सघन चेकिंग, किसानों के टोल प्लाजा बंद का दिख रहा मिला - जुला असर

लखनऊ - किसानों के आंदोलन का आज 17वां दिन है। किसानों ने सरकार के प्रस्ताव को अस्वीकार करते हुए अपने आंदोलन को तेज करने की बात कही है। इसी के तहत आज किसानोंं ने देशभर में टोल प्लाजा फ्री करने का आह्वान किया है। इसके तहत कई टोल प्लाजा तो फ्री हो गए हैं, वहीं कई जगह पर इसका कोई असर नहीं दिख रहा। लोग आज भी अपने वाहन के साथ टोल प्लाजा पर कैश की लाइन में लगे देखे जा रहे हैं। 

यूपी में अभी नहीं हुए हैं टोल फ्री

आगरा टोल प्लाजा समेत यूपी के कई टोल प्लाजा पर नियमित रूप से वाहन चल रहे हैं। आगरा टोल प्लाजा से रजनीश यादव के अनुसार आगरा का टोल किसी के आंदोलन के लिए फ्री नहीं है, आगरा में किसानों के आंदोलन का कोई असर नहीं दिख रहा। लोग आज भी अपने वाहन के साथ टोल प्लाजा पर कैश की लाइन में लगे देखे जा रहे हैं। 


आज रात 12 बजे तक फ्री रहेगा शंभु टोल प्लाजा

अंबाला का शंभू टोल प्लाजा जिसे बीती रात से ही किसानों ने फ्री कर दिया है उसके इंचार्ज रवि तिवारी का कहना है कि यह टोल प्लाजा कल रात 12 बजे से ही फ्री है। कुछ किसान आए थे और अपने आंदोलन के चलते ये टोल फ्री कर दिया। हमें अब तक कोई आदेश नहीं मिला है कि कब तक टोल प्लाजा बंद रखना है लेकिन किसानों का कहना है कि आज रात 12 बजे तक बंद रहेगा।

हरियाणा के कुरुक्षेत्र से किसानों ने किया दिल्ली कूच

हरियाणा के कुरुक्षेत्र से किसानों ने आज दिल्ली की ओर कूच किया है। वह प्रदर्शनकारी किसानों से साथ आंदोलन में शामिल होने के लिए ट्रैक्टर ट्रॉली से निकले हैं।

फरीदाबाद के सराय टोल प्लाजा पर नहीं है कोई असर

फरीदाबाद में सराय टोल  प्लाजा पर कैश लाइन में पर्ची लेते हो वाहन चालक, फास्टैग लाइन से गुजरते वाहन देखे जा सकते हैं क्योंकि यहां किसानों के टोल फ्री आंदोलन का असर नहीं है। यहां बड़ी संख्या में टोल प्लाजा पर सुरक्षा के लिए पुलिसकर्मी तैनात हैं।

INA NEWS DESK

कोई टिप्पणी नहीं