INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

फिल्म एक्टर कपिल शर्मा और सोनी टीवी पर फूहड़ता फैलाने के आरोप, शिवपुरी के एडवोकेट सुरेश धाकड़ ने की FIR दर्ज करने की मांग

शिवपुरी। शिवपुरी के एक एडवोकेट सुरेश धाकड़ ने सोनी टीवी और मशहूर हास्य कलाकार कपिल शर्मा पर अपने टीवी शो के जरिए समाज में फूहड़ता फैलाने के आरोप लगाए हैं। एडवोकेट सुरेश धाकड़ ने फिल्म एक्टर कपिल शर्मा और सोनी टीवी पर अपने शो में अदालत की अवमानना के भी आरोप लगाए हैं। मंगलवार को एडवोकेट ने एफआईआर की मांग करते हुए शिवपुरी के कलेक्टर और एसपी को शिकायत सौंपी है। 
एडवोकेट धाकड़ ने अपनी शिकायत में कहा है कि कपिल शर्मा के शो में 29 दिसंबर 2019 के एपिसोड में अदालत लगाई गई। इसमें कपिल शर्मा और उनके सहायक कलाकारों ने शराब की बोतल लेकर यहां पर शराब पी। शो में अदालत के अंदर शराब का सेवन करना दिखाया गया। इस दौरान नशे से बचने का कही भी कोई चेतावनी या संदेश नहीं आया। यह नियमों का उल्लंघन है। 
धाकड़ का आरोप है कि कपिल शर्मा शो में द्विअर्थी संवाद भी आते हैं। यह शो नशे की प्रवृत्ति को बढ़ावा देता है। इस शो की एक कलाकार भारती सिंह पर ड्रग्स के आरोप लगें हैं। वकील ने अपने शिकायती आवेदन में कपिल शर्मा और सोनी टीवी पर फूहड़ता फैलाने के आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।

कोई टिप्पणी नहीं