INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

विधानसभा उपचुनाव :- लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं सुरेश राठखेड़ा

लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं सुरेश राठखेड़ा

उपचुनाव: चुनाव की तारीखों के एलान जे साथ ही राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ का जनसंपर्क तेज हो गया है,वे गांव गांव जाकर शिवराज सरकार की उपलब्धियों को जनता के सामने रख रहे हैं, साथ ही यह भी वादा कर रहे हैं कि यदि जनता उन्हें आशीर्वाद देगी तो पोहरी को स्वर्णिम विधानसभा का आकार देने में वे कोई कसर नहीं छोड़ेंगे ।
राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ के समर्थन में न केवल उनके कार्यकर्ता बल्कि भाजपा संगठन भी जनता के बीच पहुँचकर संवाद कर रहे हैं, युवा मोर्चा द्वारा बाइक रैली निकाली जा रही है तो वहीं विभिन्न मंडलो द्वारा मंडल कार्यक्रम के तहत कार्यकर्ताओं को एकजुट करने का प्रयास किया जा रहा है । धाकड़ सैकड़ों समर्थकों के साथ दिनभर करीब एक दर्जन गांवों में जनसंपर्क कर जनता की बात उनके बीच बैठकर सुन रहे हैं और उन्हें आश्वस्त कर रहे हैं कि आपका आशीर्वाद मिला तो निश्चित रूप से आपकी हर समस्या का निराकरण करना उनका दायित्व है।
राज्यमंत्री धाकड़  का जनसंपर्क तेज गति से क्षेत्र में जारी   जनसम्पर्क के दौरान राज्यमंत्री को भरपूर जनसमर्थन मिल रहा है, अब ये देखना होगा कि ये जनसैलाब वोट में कितना तब्दील होता है लेकिन फिलहाल तो सुरेश धाकड़ की राह आसान दिखाई देती है।

3 टिप्‍पणियां: