INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

यूपी सरकार में मंत्री और पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान कोरोना पॉजिटिव


  • राजधानी में संक्रमितों का आंकड़ा 2000 पार
  • केजीएमयू के तीन डॉक्टरों में भी संक्रमण
  • पीजीआई के जनसंपर्क विभाग में दो कर्मचारियों में संक्रमण
  • मोहनलालगंज कोतवाली में एसआई और कांस्टेबल की रिपोर्ट भी पॉजिटिव

UDAY SINGH YADAV : LUCKNOW

प्रदेश के होमगार्ड मंत्री चेतन चौहान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। चौहान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कल सुबह ही सिविल अस्पताल में उनकी कोरोना जांच हुई थी। चौहान के अलावा सपा एमएलसी सुनील कुमार साजन और केजीएमयू के तीन डॉक्टरों सहित 158 नए संक्रमित मिले हैं। वहीं, केजीएमयू में भर्ती महिला समेत दो कोरोना मरीजों की शनिवार को मौत हो गई। इसके साथ राजधानी में मरीजों का आंकड़ा 2000 पार हो गया। 

पीजीआई के जनसंपर्क विभाग के दो कर्मचारियों और सीएमओ कार्यालय के डाटा एंट्री ऑपरेटर में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है। मोहनलालगंज कोतवाली में तैनात एसआई और एक कांस्टेबल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। चौंकाने वाली बात यह है कि शासन से जारी लिस्ट में 202 संक्रमित मिलने की बात कही गई है।

राजधानी में लगातार दूसरे दिन सौ से ज्यादा कोरोना मरीज मिले हैं। शुक्रवार को संक्रमित मिले मरीजों की संख्या 140 थी। सीएमओ डॉ. नरेंद्र अग्रवाल ने बताया कि मरीजों को हरदोई रोड स्थित एरा मेडिकल कॉलेज में रखने की व्यवस्था की जा रही है। 62 क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन बनाया गया है, जबकि 24 को सूची से बाहर किया गया है। वहीं, 13 मरीज डिस्चार्ज हुए।

यहां मिले संक्रमित

सीएमओ ने बताया कि डालीगंज में 3, केजीएमयू में 3, अयोध्या रोड में 5, मलिहाबाद में एक, डीजी ऑफिस में 8, बीकेटी में एक, गोमतीनगर में 14, राजाराम मोहन राय मार्ग में एक, जानकीपुरम में पांच, खदरा में एक, अशोक नगर में एक, पारा में एक, सर्वोदयनगर में दो, राजेन्द्रनगर में एक, इंदिरानगर में 11, आलमबाग में 5, एंबुलेंस 102 कार्यालय में 12, चौक में 5, कानपुर रोड में 2, लालबाग में 3, होमगार्ड्स मुख्यालय में 2, अलीगंज में दो मरीज संक्रमित मिले हैं।

इसके अलावा राजाजीपुरम में 7, मंडी समिति सीतापुर रोड में 6, पुलिस मुख्यालय महानगर में 3 जवान, पल्टन छावनी में 2 जवान, कैंट में 10, महानगर में 1, सरोजनीनगर में 2, गौतमपल्ली में एक, रायबरेली रोड पर एक, चारबाग में एक, निशातगंज में एक, कैंट रोड के 2, शारदानगर के 2, तेलीबाग के 5, कुर्सी रोड के 4, कैसरबाग के 5, हजरतगंज के 2, जगत नारायण रोड के 3 व रकाबगंज के 9 मरीजों के साथ अन्य मरीज पॉजिटिव पाए गए हैं।

INA NEWS DESK

No comments