INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

शिवपुरी - पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का दो दिवसीय दौरा 30 जनवरी से।

शिवपुरी। गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र के पूर्व सांसद एवं ज्योतिरादित्य सिंधिया दो दिवसीय शिवपुरी जिले के दौरे पर 30 जनवरी 2020 आ रहे हैं। इस दौरान श्री सिंधिया सायं 06:00 बजे शिवपुरी शहर में प्रवेश करेंगे, जहां झांसी रोड से होते हुए झांसी तिराहा, राजेश्वरी रोड होते हुए सर्किट हाउस पहुंचेंगे,

जहां श्री सिंधिया शहरी एवं ग्रामीणजनों की समस्याओं से रूबरू होकर उनकी समस्याओं का मौके पर निदान करेंगे, इस दौरान श्री सिंधिया के साथ खाद्य नागरिक आपूर्ति मंत्री एवं प्रभारी मंत्री जिला शिवपुरी प्रधुम्नसिंह तोमर उपस्थित रहेंगे। जनसमस्याओं के निदान के बाद श्री सिंधिया श्रीपुर चक में एक शादी समारोह में शामिल होने के उपरांत शिवपुरी के लिये रवाना होंगे जहां श्री सिंधिया रात्रि विश्राम बॉम्बे कोठी षिवपुरी पर करेंगे।

उक्त जानकारी देते हुए सिंधिया जनसम्पर्क कार्यालय के प्रभारी प्रहलाद सिंह यादव ने बताया कि श्री सिंधिया अपने दौरे के दूसरे दिवस यानि 31 जनवरी 2020 को हमेषा की तरह अपनी कार्यषैली के अनुरूप शहरवासियों के सुख-दुख में शामिल होने की परम्परा का निर्वाह करेंगे और शहर में शोक संवेदनाऐं व्यक्त करने पहुंचेंगे इसके उपरांत श्री सिंधिया पोहरी के लिये रवाना होंगे, पोहरी में श्री सिंधिया कार्यकर्ता सम्मेलन में शरीक होकर जनसम्पर्क करेंगे, उपरांत श्री सिंधिया ग्वालियर के लिए रवाना होंगे, ग्वालियर में शुद्ध के लिए युद्ध कार्यक्रम सहित अन्य कार्यक्रमों में अपनी उपस्थिति दर्ज कराकर सायं 07:46 शताब्दी एक्सप्रेस से नई दिल्ली के लिए रवाना होंगे।
सिंधिया के पोहरी दौरे के संबंध में विधायक रांठखेडा का क्षेत्र में जनसंपर्क जारी 

पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के पोहरी मे कार्यक्रम के चलते पोहरी विधायक सुरेश रांठखेडा का विधानसभा क्षेत्र के अनेक गांव  में जनसंपर्क किया ।

No comments

Welome INA NEWS, Whattsup : 9012206374