INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

छत्तीसगढ़ में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में नक्सली ढेर

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में गुरुवार को सुरक्षा बलों के साथ नक्सलियों की मुठभेड़ हुई है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, ओरछा थाने की सीमा में हुई मुठभेड़ में एक नक्सली मार गिराया गया। इस ऑपरेशन में एक जवान भी घायल हुआ है, जिसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

इससे पहले छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में पुलिस ने चार नक्सलियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही उनके पास से तीन हथियार बरामद किए गए हैं। बीजापुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि जिले के बेदरे थाना क्षेत्र से पुलिस ने चार नक्सलियों को गिरफ्तार कर उनके पास से हथियार जब्त कर लिया है। 

उन्होंने बताया कि गुरुवार सुबह जिला बल और छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के संयुक्त दल ने गश्त के दौरान संदिग्ध नक्सलियों को पकड़ लिया। बता दें कि क्षेत्र में शांतिपूर्ण मतदान के लिए लगभग 80 हजार जवानों को तैनात किया गया है। बस्तर संसदीय सीट के अंतर्गत विधानसभा क्षेत्र कोंटा, दन्तेवाड़ा, बीजापुर और नारायणपुर में सुबह सात बजे से दोपहर तीन बजे तक मतदान होगा। जबकि विधानसभा क्षेत्र बस्तर, चित्रकोट, कोण्डागांव और जगदलपुर में सुबह सात बजे से शाम पांच बजे तक मतदान होगा।

No comments