INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

अमरोहा में एनआईए का छापा, चार संदिग्धों की तलाश

DESK - एनआईए और एटीएस की टीम चार संदिग्धों की तलाश में है। ये सभी गिरफ्तार किए गए चारों संदिग्ध आतंकियों के संपर्क में थे। पूछताछ में नाम समाने आने के बाद से ही इनपर नजर रखी जा रही है। मंगलवार सुबह एटीएस ने अमरोहा के 5 जगहों पर छापेमारी की है। एनआईए की टीम अमरोहा के सैदपुर इम्मा में जुटी हुई है। वह संदिग्ध आतंकी सईद को साथ लेकर आई थी। 

बताया जा रहा है कि पकड़े गए 4 आतंकियों से पूछताछ में जानकारी मिली है कि सैदपुर में कुछ और लोग छिपे हैं, जिनके साथ सुहैल और सईद मिलकर कुछ बड़ी साजिश को अंजाम देने वाले थे।  सुबह जब एनआईए की टीम छापे के लिए पहुंची तो काफी भीड़ इकट्ठा हो गयी थी। एनआईए की टीम को विरोध का अंदेशा होने पर कदम पीछे कर लिए थे। बताया जा रहा है कि गांव के लोग टीम को घेरने की फिराक में थे। 

सईद के साथ पीला कुंड मंदिर पर एनआईए की टीम डटी थी। स्थानीय पुलिस को सूचित करके पुलिस बल बुलाया गया। टीम दोबारा गांव में छापा मारने के लिए टीम जा रही है। वहीं भीड़ को बलपूर्वक भीड़ को पीछे खदेड़ा जा रहा है।

अमरोहा से गिरफ्तार आईएसआईएस के नए मॉड्यूल हरकत-उल-हर्ब-ए-इस्लाम का सरगना मुफ्ती हुसैन समेत चार संदिग्ध आतंकियों को एनआईए ने रिमांड पर ले रखा है। सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तारी के दिन ही पूछताछ में जिले के चार से पांच संदिग्ध लोगों के नाम सामने आए थे। तब से एनआईए की नजर इन लोगों पर हैं।

एनआईए और एटीएस इन संदिग्धों की तलाश में लगी है। खुफिया तंत्र से भी इनके बारे में जानकारी ली जा रही है। सूत्रों के मुताबिक अमरोहा पहुंची एटीएस की टीम ने कुछ स्थानों की रेकी की है। एनआईए के पहुंचने पर देर रात कोई बड़ी कार्रवाई हो सकती है।

No comments