INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

नगर पालिका बोर्ड बैठक में जिम्मेदारो पर तानाशाही के लगे आरोप, बिना टेंडर के कार्य कराये जाने का सदन में सभासदों ने काटा हंगमा

नगर पालिका बोर्ड बैठक में जिम्मेदारो पर तानाशाही के लगे आरोप

 बिना टेंडर के कार्य कराये जाने का सदन में सभासदों ने काटा हंगमा

 नगर पालिका के  जिम्मेदारों द्वारा निर्वाचित सभासदों को किया गया अपमानित

कालपी (जालौन)। नगर पालिका परिषद कालपी की बोर्ड मीटिंग दौरान पालिका के निर्वाचित सभासदों ने नगर पालिका के जिम्मेदार अधिकारी व कर्मचारियों की तनाशाही व बिना टेंडर के कार्य कराये जाने की बात सदन में रखकर हगांमा काटा जिसमें क्षेत्रीय विधायक सहित अधिकांश सभासद व कर्मचारी मौजूद रहे वही पालिका की बोर्ड बैठक में विकास से संबंधित पांच प्रस्ताव पास हुये।
जिला योजना समिति के सदस्य व भा.ज.पा के वरिष्ट नेता भारत सिंह यादव ने नगर पालिका ईओ सुशील कुमार दोहरे की तानाशाही की बात कहते हुये प्रेस को बताया कि नगर पालिका बोर्ड बैठक में सभासदों द्वारा कई गम्भीर आरोप लगाये गये है। कहा कि नगर पालिका के जिम्मेदार अधिकारी व कर्मचारी द्वारा सभासदों का अपमान किया जाता है तथा बिना टेंडर के नगर में कार्य कराये जा रहे है जिसकी जानकारी संबंधित वार्ड के सभासदों तक को नही होती है। नगर पालिका सदस्य भारत सिंह यादव ने गम्भीर आरोप लगाते हुये कहा कि ईओ सुशील कुमार दोहरे नियमो को ताक पर रखते हुये जो चाहेते है वही करते है अपनी जेवे भरने का काम कर रहे। जो सदन की गरिमा ठेस पहुंचा रहे     सदन की गरिमा को गिराने का काम कर रहे । कहा कि ईओ ने जो चाहा वही हुआ ऐसे कई मामले हुयें जिसमें सदन की गरिमा को ठेस पहुंची है। जिससे हम सभी सभासद नगर पालिका परिषद के बार्ड 17 के सभासद मन्टू विश्नोई का कहना है कि मेरे बार्ड में अभी तक  कार्य नहीं कराया गया बल्कि कन्नी नही चली कही भी  है। सभासद इमरान अंसारी ने भी नगर पालिका के जिम्मेदारो पर तानाशाही के आरोप जड़ते हुये कहा कि ईओ सभासदों को घर की मुर्गी दाल बराबर समझते है। जो आज बोर्ड बैठक में बात सभासदों द्वारा रखी गई। ऐसे कई गम्भीर आरोप अधिकांश सभासदों द्वारा लगाये गये है। जब इस संबंध में ईओ नगर पालिका परिषद सुशील कुमार दोहरे से वार्ता की तो उन्होने कुछ भी कहने को तैयार नही हुये।

सुरेन्द्र राजावत ब्यूरो चीफ जालौन

No comments