INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

मतदान केन्द्रों के युक्तियुक्तकरण के संबंध में बैठक सम्पन्न


शिवपुरी, आगामी लोकसभा निर्वाचन को मद्देनजर रखते हुए मतदान केन्द्रों के युक्तियुक्तकरण के संबंध में गत दिवस कलेक्टर श्रीमती शिल्पा गुप्ता की अध्यक्षता में राजनैतिक दलों के पदाधिकारियों की बैठक जिलाधीश कार्यालय के सभाकक्ष में सम्पन्न हुई।
बैठक में अपर कलेक्टर श्री अशोक कुमार चौहान, उपजिला निर्वाचन अधिकारी श्री मकसूद अहमद, करैरा विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के रिर्टनिंग ऑफिसर श्री यू.एस. सिकरवार, शिवपुरी के रिर्टनिंग ऑफिसर श्री प्रदीप सिंह तोमर, पिछोर के रिर्टनिंग ऑफिसर श्री आर.बी. पाण्डे और कोलारस विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के रिर्टनिंग ऑफिसर श्री आशीष तिवारी सहित राजनैतिक दलों के पदाधिकारी आदि उपस्थित थे।
कलेक्टर श्रीमती शिल्पा गुप्ता ने बैठक में उपस्थित रिटर्निंग ऑफिसर को निर्देश देते हुए कहा कि मतदान केन्द्रों के युक्तियुक्तकरण का कार्य जल्द पूर्ण करें। जिससे इसकी रिपोर्ट भारत निर्वाचन आयोग को भेजी जा सके। उन्होंने बताया कि ऐसे मतदान केन्द्र जो जीर्णशीर्ण अवस्था में है, ऊँचाई पर स्थित है, अधिक दूरी पर है एवं कम जनसंख्या वाले है आदि बिन्दुओं को ध्यान में रखते हुए केन्द्रों को चिंहित कर रिपोर्ट तैयार की जाए। इस मौके पर रिटर्निंग ऑफिसर द्वारा संबंधित विधानसभा क्षेत्रों में चिंहित किए गए मतदान केन्द्रों की जानकारी भी दी। 

No comments