INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

पोहरी विधायक सुरेश राठखेड़ा ने जूस पिलाकर धरना समाप्त कराया

एसडीएम के नेतृत्व में अधिकारियों के दल ने पचीपुरा नहर का किया निरीक्षण
ग्रामीणों की भूख हड़ताल समाप्त

शिवपुरी,  शिवपुरी जिले के बैराड़ के पास जलसंसाधन विभाग द्वारा पचीपुरा बांध एवं नहर का निर्माण कराया गया था। नहर की लाइन कई जगह से क्षतिग्रस्त होने के कारण सिंचाई हेतु पानी अंतिम छोर के खेतों तक नहीं पहुंचने की किसानों की शिकायत पर कलेक्टर श्रीमती शिल्पा गुप्ता ने आज जलसंसाधन, राजस्व एवं स्थानीय ग्रामीणों की जिलाधीश कार्यालय मे आयोजित बैठक में जलसंसाधन विभाग को राजस्व एवं स्थानीय ग्रामीणों के साथ स्थल निरीक्षण कर नहर को मरम्मत कर अंतिम छोर तक पानी पहुंचाने हेतु कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए।  
कलेक्टर के निर्देशों के तहत अनुविभागीय दण्डाधिकारी पोहरी श्री मुकेश सिंह के नेतृत्व में जलसंसाधन विभाग के कार्यपालन यंत्री श्री ओ.पी.गुप्ता एवं अन्य अधिकारियों और स्थानीय ग्रामीणों द्वारा नहर का मौका-मुआयना कर अंतिम छोर तक पहुंचाने की कार्यवाही की गई।
उल्लेखनीय है कि बैराड़ तहसील में पचीपुरा, कैनाल के क्षतिग्रस्त होने एवं अंतिम छोर तक पानी न पहुंचने के कारण स्थानीय ग्रामीण भूख हड़ताल पर बैठे हुए थे, जिला प्रशासन के आश्वासन एवं क्षेत्रीय विधायक श्री सुरेश धाकड़ (राठखेड़ा) की समझाइस पर विधायक ने ग्रामीणों को जूस पिलाकर धरना समाप्त कराया।

No comments