INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

जीत के प्लेटफॉर्म पर पहुंच रहीं हैं कक्कड़

DESK - बिग बॉस में शादी के 6 महीने बाद ही एंट्री करने वाली दीपिका कक्कड़ शुरुआती खेल में बहुत कमजोर साबित हुईं और उन्हें घर में कॉमनर्स का बार-बार शिकार होना पड़ा। ऐसे में शो का फिनाले नजदीक है तो सबने अपना खेल खेलना और भी तेजी से शुरू कर दिया है। बता दें कि ट्विटर पर दीपिका कक्कड़ बहुत ट्रेंड कर रही हैं उनके फैन्स चाहते हैं कि वह शो कि विजेता बनें...तो आइए जानते है दीपिका से जुड़े वो 5 कारण जो दीपिका को इस सीजन का विजेता बना सकते हैं

सबसे पहली बात यह है कि लीडरशिप में दीपिका ने कभी अपना मोर्चा पीछे नहीं किया है। शुरुआत से ही शो में आगे रही हैं अपने तेज-तर्रार एटीट्यूड से वह शो में अंहकारी कहलाई जाती हैं। लेकिन यही चीज उन्हें शो में फिनाले तक ले जा रही है।
श्रीसंथ से रिश्ता बनाकर रखना दीपिका के लिए कहीं ना कहीं फायदेमंद साबित हुआ। इससे श्रीसंथ के फैन्स में उनके लिए हमदर्दी पैदा हुई। दोनों में भाई-बहन का रिश्ता है जो बिग बॉस और बाहर बहुत फेमस हो रहा है। हालांकि घरवालों ने इनके रिश्ते को तोड़ने की बहुत कोशिश की लेकिन दीपिका किसी की बात में नहीं आईं।

बता दें कि दीपिका एक टीवी स्टार हैं और लोकप्रिय चेहरा हैं। यही कारण है कि उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं हैं। उनके फैन्स का मानना है कि दीपिका ही शो की विजेता बनेंगी।

बिग बॉस के घर में कैप्टन बनना बहुत बड़ी उपलब्धि माना जाता है लेकिन शो को 3 महीने होने वाले हैं लेकिन उन्हें घर में कैप्टन बनने का सौभाग्य अभी तक नहीं मिला है। फिर भी यह बहुत बड़ी बात है कि वह शो में टिकी हुई हैं।
आखिर में आपको बता दें कि दीपिका ने अकसर कोशिश की है कि वह बिग बॉस के घर में किसी से बेवजह पंगे ना ले और यह उन्होंने करके भी दिखाया है। लेकिन टास्क के दौरान वह किसी को धूल चटाने में कभी पीछे नहीं रही हैं। यही वजह है कि उनके फैन्स अभी भी बरकरार हैं।

No comments