INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

नगर पंचायत अध्यक्ष के गनर ने की फायरिंग

फिरोजाबाद के जसराना क्षेत्र में सोमवार रात फायरिंग को लेकर बवाल हो गया। जसराना के नगर पंचायत अध्यक्ष अवनीश गुप्ता के साले को कुछ लोगों ने घेर लिया। इस पर प्राइवेट गनर ने फायरिंग कर दी। फायरिंग के बाद आक्रोशित लोगों ने एटा-जसराना जाम कर दिया। 

नगर पंचायत अध्यक्ष तहरीर देने थाना जसराना पहुंचे तो विपक्षियों ने उनके साथ खींचतान और धक्कामुक्की कर दी। इससे माहौल गरमा गया। एसपी देहात सहित कई थाने का फोर्स पहुंच गया। थाना पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। 

 नगर पंचायत अध्यक्ष अवनीश गुप्ता के साले सोनू गुप्ता और मझउआ निवासी अंकित पुत्र कैलाशचंद्र गुप्ता रात आठ बजे अपनी कार नगर पंचायत परिसर में खड़ी करने के लिए गए थे। गाड़ी खड़ी करके स्कूटी से घर लौटते समय कुछ लोगों ने उन्हें घेर लिया। 
गनर ने की फायरिंग
मंडी के पास घेराबंदी किए जाने पर सोनू के साथ मौजूद नगर पंचायत अध्यक्ष के प्राइवेट गनर ने फायरिंग कर दी। फायरिंग की घटना से अफरातफरी मच गई। वहीं मोहल्ला टीकेतपुरा निवासी वंशी ठाकुर और शिवम ठाकुर का आरोप है कि उन्हें निशाना बनाते हुए फायरिंग की गई है। 

वंशी ठाकुर पक्ष के आक्रोशित लोगों ने शिकोहाबाद-एटा रोड जाम कर दिया। जाम लगाने की सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहीं नगर पंचायत अध्यक्ष अवनीश गुप्ता का पक्ष थाना जसराना तहरीर देने के लिए पहुंच गए। 

जब लोगों को पता लगा कि नगर पंचायत अध्यक्ष पक्ष के लोग थाने में हैं तो भीड़ जाम स्थल से थाना जसराना पहुंच गई। यहां दोनों पक्षों में तनातनी हो गई। तनातनी के बीच ही अवनीश गुप्ता के साथ खींचतान कर दी गई। उनके साथ धक्कामुक्की हो गई।

REPORT - VIJAY PRATAP SINGH

No comments