INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

इस दवा से तूफानी रफ्तार में बढ़ेगी महिलाओं में सेक्स की चाहत !

नई दिल्ली -  अमेरिका की एक नामी दवा कंपनी जल्द ही महिलाओं की सेक्स कैपेसिटी को बढ़ाने को लेकर बाजार में नई दवा लेकर हाज़िर हो रही है. गोली को बाजार में लाने से पहले इस दवा कंपनी ने यूएस फूड एंड ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन में अप्रूवल के लिए आवेदन कर दिया है.

अपने प्रेस रिलीज में Sprout फर्मास्युटिकल्स ने कहा है कि इस गोली से हाईपोएक्टिव सेक्सुअल ड्राइव डिसऑर्डर (HSDD) यानी जिन महिलाओं में सेक्स करने की इच्छाएं कम हैं, वो इस गोली के खाने के बाद सेक्स का भरपूर मज़ा ले सकेंगी.

 इस गोली की मदद से महिलाएं अपने सेक्स की चाह को बढ़ा सकेंगी. Sprout फर्मास्युटिकल्स के सीईओ का कहना है कि इस दवा से उन महिलाओं को मदद मिलेगी जो हाईपोएक्टिव सेक्सुअल ड्राइव डिसऑर्डर (HSDD) से परेशान हैं.

आपको बता दें कि गोली का नाम flibanserin है. इस गोली को तकरीबन 11 हजार महिलाओं पर टेस्ट किया गया जिसका नतीजा चौंकाने वाला रहा.

 कंपनी के मुताबिक़ ऐसी महिलाएं जिन में सेक्स की इच्छा बहुत कम होती है, उनमें यह चाह बहुत तेज़ी से बढ़ने लगी और वे अपनी सेक्स जीवन से संतुष्ट भी रहने लगीं.

एक रिसर्च में यह पाया गया कि पुरी दुनिया में तकरीबन 10 से 20 प्रतिशत महिलाएं हाईपोएक्टिव सेक्सुअल ड्राइव डिसऑर्डर (HSDD) से परेशान हैं. अगर इस गोली को अप्रूवल मिल जाता है तो निसंदेह उन महिलाओं को इस बीमारी से राहत मिलेगी.

No comments