INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

अवैध स्मैक व एक ओमनी वेन के साथ दो आरापियों को दबोचा




शिवपुरी पुलिस का नशीले पदार्थ रखने वालों पर लगातार सिकंजा कसती हुई

पुलिस अधीक्षक शिवपुरी के निर्देशन में थाना देहात द्वारा 1लाख 80 हजार रूपये की अवैध स्मैक व एक ओमनी वेन के साथ दो आरापियों को दबोचा

दिनांक 06-07.10.18 कोे मध्यरात्रि में पुलिस अधीक्षक शिवपुरी श्री रोजेश हिंगणकर को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि दो व्यक्ति सिल्वर कलर की ओमनी वैन में गुना से झाॅॅंसी तरफ अवैध नशीले मादक पदार्थ लेकर जा रहे है सूचना पर पुलिस अधीक्षक शिवपुरी द्वारा अति. पुलिस अधीक्षक श्री गजेन्द्र सिंह कंवर को आदेशित किया गया कि तत्काल कार्यवाही कर सूचना से मूझे अवगत करायें पर से अति. पुलिस अधीक्षक शिवपुरी द्वारा एस.डी.ओ.पी. शिवपुरी श्री सुरेशचंद दोहरे के निर्देेशन में थाना प्रभारी देहात परि. एस.डी.ओ.पी. कीर्ति बघेल के नेत्रृत्व में  पुलिस टीम उनि. अंजली सिंह,उनि पुनीत वाजपई,आर.प्रशांत,आर. ऋषभ के मुखबिर सूचना पर झाॅसी रोड हाइवे पर वाहन चैकिंग शुरू की गई वाहन चैकिंग के दौरान गुना तरफ से एक ओमनी वेन आती दिखी जिसे पुलिस टीम की मदद से रोका गया,उसमें दो व्यक्ति बैठे हुए थे, उक्त वाहन एवं दोनों व्यक्तियों की तलाशी ली गई, तलाशी के दौरान आरोपी अमजद पुत्र शकील खाॅ उम्र 33 साल निवासी कालीमाता मंदिर के सामने करैरा के कब्जे से एक सफेद पारदर्शी पन्नी मिली जिसमें क्रीम कलर का स्मैक जैसा पदार्थ एवं दूसरे आरोपी असीम पुत्र स्व. रामस्वरूप भार्गव उम्र 35 साल निवासी डेनडा रोड करैरा के कब्जे से एक सफेद पारदर्शी पन्नी मिली जिसमें भी क्रीम कलर का स्मैक जैसा पदार्थ भरा था, दोनों आरोपियों के कब्जे से मिले माल का भौतिक सत्यापन करने के बाद पाया कि वह क्रीम कलर का पदार्थ स्मैक है जिसका बजन करने पर कुल 18 ग्राम कीमत लगभग 1 लाख 80 हजार रू एवं अपराध में प्रयुक्त ओमनी वेन क्रं. एम.पी.33 बी.बी.1969 को विधिवत जप्त कर दोनों आरापियों के विरूद्ध एन.डी.पी.एस. एक्ट की धारा 8/21 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर विधिवत गिरफ्तार किया गया। संम्पूर्ण घटना की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई। इस उत्कृष्ट कार्य के लिए पुलिस अधीक्षक शिवपुरी द्वारा पुलिस टीम को बधाई दी गई।

पूर्व में भी थाना फिजिकल द्वारा 16 लाख रू ,देहात द्वारा  4 लाख 20 हजार रू एवं थाना कोतवाली द्वारा भी 50 हजार रू की अवैध स्मैक के साथ अभी तक कुल 20 लाख से अधिक रूपये की स्मैक के साथ आरोपियों को दबोचा है और आगे भी नशीले पदार्थ रखने वालों के विरूद्ध कार्यवाही लगातार जारी ।

No comments