Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

दीपिका और रणवीर की शादी की तैयारियां शुरू

INA NEWS DESK - प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। साथ ही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी पर अभी सस्पेंस बरकरार है । दोनों की ओर से कोई बयान नहीं आया है लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है कि रणवीर-दीपिका की शादी 20 नवंबर को होगी।


खबरों की मानें तो दीपिका और रणवीर इटली के लेक कोमो में शादी करेंगे। यह एक प्राइवेट अफेयर होगा । जहां दोनों परिवार के करीबी रिश्तेदार शामिल होंगे । शादी के बाद मुंबई और बेंगलुरु में शानदार रिसेप्शन दिया जाएगा । अब इनकी शादी को लेकर एक और खबर आई है।

स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, शादी से पहले दीपिका की मां ने घर पर एक पूजा रखी है । इसमें उन्होंने रणवीर और उनके पूरे परिवार को इनवाइट किया है । इस पूजा के लिए रणवीर अपनी फैमिली के साथ दीपिका के घर बेंगलुरु जाएंगे ।

यह पूजा नवंबर के पहले हफ्ते में होगी । इसी के साथ दीपिका और रणवीर की शादी की रस्में शुरू हो जाएंगी । दीपिका के घर में जो पूजा होने वाली है उसे नंदी पूजा कहा जाता है । बेंगलुरु के फेमस नंदी मंदिर में पंडितों के द्वारा ये पूजा संपन्न कराई जाएगी ।

इस पूजा में दीपिका को कांच की चूडि़यां पहना दी जाएंगी, जो उन्हें शादी तक पहन के रखनी होगी । यह पूजा शादी के 10 दिन पहले होगी । दीपिका और रणवीर की शादी बेहद रॉयल होने वाली है । दोनों ने शादी के लिए अपने काम से भी ब्रेक ले लिया है ।

Post a Comment

0 Comments