देश राजनीति

हर देश में मरते हैं सेना के जवान, रोज मरते रहेंगे’ – बीजेपी सांसद

रामपुर  –  बीजेपी सांसद नेपाल सिंह ने सेना के जवानों की शहादत पर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सेना में लोग रोज मरेंगे ही, ऐसा कोई देश नहीं है जहां झगड़े में सेना का जवान नहीं मरता हो। उन्होंने कहा कि गांव में भी जब झगड़ा होता है तो आदमी मरता ही है। कोई ऐसी डिवाइस बताओ जिससे आदमी न मरे, कोई ऐसी चीज बनाओ जिससे गोली का कोई असर ही न हो।

हालांकि बाद में बीजेपी सांसद ने इस बयान पर माफी मांग ली। उन्होंने कहा कि मैंने सेना का अपमान नहीं किया। अगर किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची हो तो मैं माफी मांगता हूं। आपको बता दें कि नेपाल सिंह यूपी के रामपुर से सांसद हैं।

आपको बता दें कि बीजेपी सांसद का बयान ऐसे समय में आया है जब पुलवामा में रविवार को सेना के पांच जवान शहीद हो गए थे। आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के फिदायीन दल ने सीआरपीएफ ट्रेनिंग सेंटर पर हमला कर दिया था। इसमें सीआरपीएफ के पांच जवान शहीद हो गए थे।  रविवार सुबह करीब 2 बजे आतंकियों का दल पुलवामा के लेथपोरा स्थित 185 सीआरपीएफ बटालियन के ट्रेनिंग सेंटर में घुस गया था। घुसते ही आतंकियों ने पहले ग्रेनेड फेंका और इसके बाद ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी थीं।

About the author

INA NEWS

"भारत एक लोकतांत्रिक देश है। जिसमें हर व्यक्ति को अपने विचारों और सुझावों को रखने का पूर्ण मौलिक अधिकार है लोकतंत्र के चार स्तंभों में से एक स्तंभ पत्रकारिता का भी है, जिसका स्वर्णिम इतिहास रहा है और देश के सामाजिक व आर्थिक विकास एवम् प्रभाव के लिए पत्रकारिता की अहम भूमिका रही है।" - - उदय सिंह यादव, एडिटर-इन-चीफ, INA NEWS, INA NEWS TV, INA NEWS AGENCY

Add Comment

Click here to post a comment