देश

मुस्लिम महिलाएं के हज जाने पर क्रेडिट ले रहे PM – ओवैसी

नई दिल्ली  –  एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने मुस्लिम महिलाओं के अकेले हज जाने के मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरने की कोशिश की है। ओवैसी की कहना है कि ये बदलाव सऊदी अरब में करीब 3 साल पहले ही आ गया था और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस पर झूठा श्रेय ले रहे हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक ओवैसी ने कहा कि 45 साल उम्र से ऊपर की महिलाएं ग्रुप में हज यात्रा कर सकती हैं। ओवैसी का कहना है कि सऊदी में महरम पर कैंची काफी समय पहले ही चला दी गई थी। महरम के नियम के हिसाब से महिला को हमेशा हज की यात्रा अपने पिता, भाई या पति के साथ ही सकती थी, लेकिन अब ऐसा नहीं है।

दरअसल, पीएम मोदी ने अपने कार्यक्रम मन की बात में महिलाएं के अकेले हज जाने पर उनकी सरकार के कदम को बड़ी उपलब्धि करार दिया था।

About the author

INA NEWS

"भारत एक लोकतांत्रिक देश है। जिसमें हर व्यक्ति को अपने विचारों और सुझावों को रखने का पूर्ण मौलिक अधिकार है लोकतंत्र के चार स्तंभों में से एक स्तंभ पत्रकारिता का भी है, जिसका स्वर्णिम इतिहास रहा है और देश के सामाजिक व आर्थिक विकास एवम् प्रभाव के लिए पत्रकारिता की अहम भूमिका रही है।" - - उदय सिंह यादव, एडिटर-इन-चीफ, INA NEWS, INA NEWS TV, INA NEWS AGENCY

Add Comment

Click here to post a comment