जिला/ प्रदेश

जंगल गई युवती से सामूहिक दुष्कर्म

बैतूल  नया साल 2018 के स्वागत के लिए रविवार की रात को पूरा देश जश्न मना रहा था। वहीं बैतूल जिले के सांईखेड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव में घर से बाहर कुछ दूर शौच के लिए गई एक युवती अपनी अस्मत बचाने के लिए दो युवकों से जूझ रही थी। फिर भी दोनों दरिंदों ने उसे नहीं छोड़ा।

गैंगरेप की शिकार युवती उनके चंगुल से छूटकर अपने घर लौटी और तीन पन्नों में अपनी पीड़ा लिखने के बाद बदनामी के डर से फांसी के फंदे पर झूल गई। सुबह परिजनों को उसकी लाश फंदे पर झूलती मिली। पुलिस ने पूछताछ के लिए दो युवकों को हिरासत में लिया है। युवती के बाहर शौच जाने की वजह घर में अधूरा शौचालय बताया जा रहा है। युवती ने सुसाइड नोट में लिखा है कि ‘ मेरा जीवन ही बेकार हो गया, मरने के अलावा कोई रास्ता नहीं है।’

सांईखेड़ा थाना प्रभारी केआर सिलाले ने बताया कि एक 19 वर्षीय युवती 31 दिसंबर की रात करीब 10 बजे अपने घर से शौच के लिए बाहर गई थी। गांव के पास सड़क के किनारे उसे राजेश काकोड़िया और बलराम धुर्वे ने पकड़ लिया और उसका मुंह दबाकर झाड़ियों में खींचकर ले गए।

दोनों ने उसके साथ दुराचार किया और किसी को भी बताने पर जान से मार देने की धमकी दी। दोनों युवकों के चंगुल से छूटने के बाद युवती अपने घर पहुंची और तीन पन्नों में सुसाइड नोट लिखने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। टीआई श्री सिलाले ने बताया कि मृतका के पास से मिले सुसाइड नोट में पूरी घटना का उल्लेख किया गया है, जिसके आधार पर दोनों युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है। उन्होंने बताया कि फिलहाल दोनों युवकों पर प्रकरण दर्ज नहीं किया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

About the author

INA NEWS

"भारत एक लोकतांत्रिक देश है। जिसमें हर व्यक्ति को अपने विचारों और सुझावों को रखने का पूर्ण मौलिक अधिकार है लोकतंत्र के चार स्तंभों में से एक स्तंभ पत्रकारिता का भी है, जिसका स्वर्णिम इतिहास रहा है और देश के सामाजिक व आर्थिक विकास एवम् प्रभाव के लिए पत्रकारिता की अहम भूमिका रही है।" - - उदय सिंह यादव, एडिटर-इन-चीफ, INA NEWS, INA NEWS TV, INA NEWS AGENCY

Add Comment

Click here to post a comment