क्राइम ट्रैक जिला/ प्रदेश

11 वी क्लास की छात्रा से गैंग रेप

हाथरस – हाथरस के सहपऊ थाना क्षेत्र में 11 वी क्लास की छात्रा से किया गैंग रेप की वारदात सामने आई है दिन दहाड़े कार सवार 3 युवको ने किया उसका अपरहण कर लिया था, कॉलेज से पढ़ कर लौट रही थी छात्रा तभी कस्बा सहपऊ के जलेसर रोड पर कोहरे का फायदा उठा कर पूर्व जिला पंचायत सदस्य और उसके साथियों ने छात्रा का अपरहण कर लिया और जंगल मे ले जा कर हथियारों के बल पर किया गैंग रेप ,पीड़ित छात्रा ने थाना सहपऊ में कराई रिपोर्ट दर्ज ,एक आरोपी पुलिस की हिरासत में ,कल दिन में जलेसर रोड स्थित आरपीएम इंटर कॉलेज से पढ़ कर लौट रही थी छात्रा,तभी आरोपियों ने घटना को अंजाम दे डाला।

आपको बतादें की कल जब सहपऊ इलाके की 11 वी क्लास की एक छात्रा जब स्कूल से घर लौट रही थी छात्रा के बताए अनुसार तभी आरोपी पूर्व जिला पंचायत सदस्य ने अपने साथियों के साथ उसे जबरन कार में बैठा लिया और जंगल मे ले जाकर उसके साथ आरोपी और उसके साथियों ने हथियारों के बल पर जबरन गैंग रेप किया और 3 बजे करीब उसको छोड़ा। बकौल परिजन छात्रा ने रोते हुए जब घर आकर ये बात बताई तब उन्होंने थाने में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवा दी है। वही अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया की छात्रा की तहरीर पर मुकददमा दर्ज कर लिया गया है और एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

रिपोर्ट – नीरज चक्रपाणि, ब्यूरो – हाथरस

About the author

INA NEWS

"भारत एक लोकतांत्रिक देश है। जिसमें हर व्यक्ति को अपने विचारों और सुझावों को रखने का पूर्ण मौलिक अधिकार है लोकतंत्र के चार स्तंभों में से एक स्तंभ पत्रकारिता का भी है, जिसका स्वर्णिम इतिहास रहा है और देश के सामाजिक व आर्थिक विकास एवम् प्रभाव के लिए पत्रकारिता की अहम भूमिका रही है।" - - उदय सिंह यादव, एडिटर-इन-चीफ, INA NEWS, INA NEWS TV, INA NEWS AGENCY

Add Comment

Click here to post a comment