देश

जीरो विजिबिलिटी के कारण 91 ट्रेनें प्रभावित

नई दिल्ली  –  दिल्ली और आसपास के इलाकों में नए साल का स्वागत घने कोहरे के साथ हुआ है। घने कोहरे के कारण पांच घरेलू और सात अंतरराष्ट्रीय उड़ानों का समय प्रभावित हुआ, जबकि एक फ्लाइट को रद्द करना पड़ा है।

दिल्ली समेत पूरा राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र कोहरे की चादर से ढक गया है। इसके कारण रेल यातायात भी प्रभावित हुआ है। कोहरे की वजह से 56 ट्रेनें देरी से चल रही हैं, 20 का समय परिवर्तित करना पड़ा, जबकि 15 ट्रेनों को रद्द करना पड़ा है। इस तरह कुल 91 ट्रेनें प्रभावित हुई हैं।

पिछले दो दिन से दिल्ली-एनसीआर में जबरदस्त ठंड बढ़ गई है। राष्ट्रीय राजधानी में विजिबिलिटी 50 मीटर से भी कम है, जिससे वाहन चालकों को काफी परेशानी हो रही है। वहीं एयरपोर्ट रनवे पर भी विजिबिलिटी 100 मीटर से कम हो गई है।

About the author

INA NEWS

"भारत एक लोकतांत्रिक देश है। जिसमें हर व्यक्ति को अपने विचारों और सुझावों को रखने का पूर्ण मौलिक अधिकार है लोकतंत्र के चार स्तंभों में से एक स्तंभ पत्रकारिता का भी है, जिसका स्वर्णिम इतिहास रहा है और देश के सामाजिक व आर्थिक विकास एवम् प्रभाव के लिए पत्रकारिता की अहम भूमिका रही है।" - - उदय सिंह यादव, एडिटर-इन-चीफ, INA NEWS, INA NEWS TV, INA NEWS AGENCY

Add Comment

Click here to post a comment