#
जिला/ प्रदेश

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का नाम वोटरलिस्ट से गायब

#

उन्नाव –  उन्नाव में उस समय भाजपाईयों मे बवाल मच गया जब पता चला कि जिले के सांसद साक्षी महाराज का ही नाम वोटरलिस्ट से गायब मिला. मामले में डीएम ने सख्त कार्रवाई के निर्देष दे दिए हैं.

इस मसले पर साक्षी महाराज ने कहा कि सुबह 7.30 बजे ही डीएम से शिकायत दर्ज कराई कि नाम नहीं है. सरकारी हमारी है.

हैप्पी बर्थडे मा० नेताजी –  https://goo.gl/edpTp2

प्रशासन की बहुत बड़ी चूक हो गई. डीएम साहब खुद बहुत अचंभित थे कि ये कैसे हो गया. आपका नाम कैसे रह गया. साक्षी महाराज ने कहा कि रह गया तो रह गया. आश्रम में कुछ ही लोग हैं, यहां तक बीएलओ क्यों नहीं आया. मैं नहीं जानता.

साक्षी महाराज ने कहा कि मुझे तो इसमें चूक समझ में नहीं आ रही है. ये राजनीतिक साजिश ही है क्योंकि मैं सांसद हूं. कौन अधिकारी इसके लिए दोषी हैं. सांसद के परिवार के किसी का भी नाम आपने नहीं दिया. यहां कोई आया क्यों नहीं. ये चूक कैसे हो सकती है.

उधर सांसद का नाम वोटरलिस्ट से गायब होने की खबर लगते ही पोनी रोड पर भाजपाइयों ने बवाल भी किया. मौके पर पहुंचे डीएम ने एसडीएम की टीम बना कर जांच के बाद सख्त कार्यवाई के निर्देश दिए हैं.

#

About the author

INA NEWS

भारत एक लोकतांत्रिक देश है। जिसमें हर व्यक्ति को अपने विचारों और सुझावों को रखने का पूर्ण मौलिक अधिकार है लोकतंत्र के चार स्तंभों में से एक स्तंभ पत्रकारिता का भी है, जिसका स्वर्णिम इतिहास रहा है और देश के सामाजिक व आर्थिक विकास एवम् प्रभाव के लिए पत्रकारिता की अहम भूमिका रही है। - - उदय सिंह यादव, एडिटर-इन-चीफ, INA NEWS, INA NEWS AGENCY, INA TV, INA LIVE,

Add Comment

Click here to post a comment