#
खेल विश्व

बैडमिंटन: पीवी सिंधु भी क्‍वार्टर फाइनल में हारीं

#

फुजोऊ : देश की शीर्ष महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु को चाइना ओपन बैडमिंटन चैंपियनशिप में हार का सामना करना पड़ा है. सिंधु की खिताब बरकरार रखने की उम्मीद टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में चीन की गाओ फांगजेई से सीधे गेम में हारकर टूट गई. सिंधु 38 मिनट के मुकाबले के दौरान रंग में नहीं दिखी. 19 साल की फांगजेई ने दुनिया की दूसरे नंबर की खिलाड़ी सिंधु को एक तरफा मुकाबले में 21-11, 21-10 से मात दी. सिंधु की हार से भारत का चाइना ओपन अभियान भी खत्म हो गया क्योंकि साइना नेहवाल और एचएस प्रणय कल प्री क्वार्टरफाइनल में हारकर बाहर हो गए थे.

हैदराबाद की 22 वर्षीय खिलाड़ी पिछले तीन हफ्तों से लगातार खेल रही है. उन्होंने डेनमार्क ओपन, फ्रेंच ओपन के बाद नागपुर में राष्ट्रीय चैम्पियनशिप में हिस्सा लिया था.वह अपनी प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ थकी हुई लग रही थी और खेलते हुए जूझ रही थी. फांगजेई ने लगातार अलग अलग तरह के शाट खेलते हुए लंबी रैलियों से दबदबा बनाए रखा. सिंधुअब अगले हफ्ते हांगकांग ओपन में खेलेंगी. वह इसके पिछले चरण के फाइनल्स में पहुंची थी.

#

About the author

INA NEWS

भारत एक लोकतांत्रिक देश है। जिसमें हर व्यक्ति को अपने विचारों और सुझावों को रखने का पूर्ण मौलिक अधिकार है लोकतंत्र के चार स्तंभों में से एक स्तंभ पत्रकारिता का भी है, जिसका स्वर्णिम इतिहास रहा है और देश के सामाजिक व आर्थिक विकास एवम् प्रभाव के लिए पत्रकारिता की अहम भूमिका रही है। - - उदय सिंह यादव, एडिटर-इन-चीफ, INA NEWS, INA NEWS AGENCY, INA TV, INA LIVE,

Add Comment

Click here to post a comment